क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, काम देने के बदले कर रहे हैं सेक्स की डिमांड

0
2435

लोकप्रिय मराठी टीवी शो सहकुटुंब सहपरिवार (Sɑhɑᴋυtυмb Sɑhɑρɑгɪνɑг) पिछले कुछ दिनों से कई वजहों को लेकर सुर्खियों में है. कुछ दिनों पहले शो की एक्ट्रेस अन्नपूर्णा विट्ठल (Annɑρυгnɑ Vɪtthɑl Bhɑɪгɪ) ने शो के आर्टिस्ट और मेकर्स पर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. वहीं अब शो की दूसरी एक्ट्रेस ने एक और शॉकिंग इंसिडेंट का खुलासा किया है.

अन्य एक्ट्रेस स्वाति भदावे ने गोरेगांव थाने में प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे (बंटी) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एक इंटरव्यू में, स्वाति ने सहकुटुम्ब सहपरिवार के प्रोडक्शन कंट्रोलर के खिलाफ चौंकाने वाले कई आरोप लगाए और कहा कि उन्हें अपने करियर में ऐसा अनुभव कभी नहीं हुआ.

क्राइम पेट्रोल में किया है काम
इस शो में काम करने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस स्वाति ने कहा, ‘मैंने इस शो में नंदिता पाटकर के लिए बॉडी डबल का काम किया. मैं इस इंडस्ट्री में कई वर्षों से काम कर रही हूं. नंदिता पाटकर किसी वजह से सेट पर आने में लेट हो गई थीं, इसलिए मुझे उनकी भूमिका निभानी पड़ी क्योंकि एक शॉट में केवल उनके बैकसाइड की जरूरत थी.’

काम के बदले दिया ऐसा शर्मनाक ऑफर
इस घटना के बारे में बात करते हुए स्वाति ने कहा, ‘स्वप्निल लोखंडे (बंटी) ने मुझसे मेरा नंबर मांगा. उसके बाद उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं पुणे में काम करने को लेकर फ्लेक्सिबल हूं या नहीं. मैंने कहा हां, मैं कहीं भी काम कर सकती हूं. फिर उन्होंने मुझसे पूछा कि इसके बदले में मैं उन्हें क्या दे सकती हूँ. मैंने उनसे कहा कि मैं काम के बदले में उन्हें कमीशन दूंगी. लेकिन स्वप्निल लोखंडे ने मुझसे कहा कि वह मुझसे कुछ और चाहते है. उसने साफ कहा कि वो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं. इसके बदले में मुझे और ज्यादा काम दिलाने का वादा भी किया.

स्वाति ने आगे बताया कि उन्होंने, स्वपनिल के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी और अब वह गिरफ्तार हो चुके हैं. बता दें कि स्वाति मराठी टीवी इंडस्ट्री में काफी समय से सक्रिय हैं. उन्होंने फुलाला सुगंध मातीचा, जिजामाता जैसे शोज में अभिनय किया है. इसके अलावा स्वाति ने सोनी टीवी के क्राइम सीरीज और क्राइम पेट्रोल में भी बेहतरीन काम किया है.

अन्नपूर्णा ने क्या आरोप लगाए थे
इससे पहले एक्ट्रेस अन्नपूर्णा विट्ठल भैरवी जो शो में आई का किरदार निभाती हैं उन्होंने शो के डायरेक्टर और उनके को-स्टार्स पर बड़े संगीन आरोप लगाए थे. अन्नपूर्णा ने उन सभी पर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया है. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि डायरेक्टर और बारी की कास्ट सेट पर उनका मजाक बनाती है और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाते हैं.

शो के मुख्य कलाकार सुनील बर्वे को लेकर अभिनेत्री अन्नपूर्णा ने कहा था, “वह सेट पर मेरा मजाक बनाते थे. यहां तक की वही शख्स थे जिन्होंने डायरेक्टर से मेरे डायलॉग्स हटवाने के लिए कहा था. जब मैं अपने डायलॉग बोलती तो वह मेरा मजाक बनाते थे. शो में मैं विकलांग हूं तो मुझे अपने किरदार के हिसाब से डायलॉग बोलना होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here